Friday, December 26, 2008

शुभारम्भ|

दोस्तों,

आपके साथ यह ब्लॉग share कर के अत्यंत हर्ष महसूस कर रहा हूँ इस ब्लॉग के माध्यम से मैं अपने लेखन व अपनी कलम को और मजबूती प्रदान करना चाहता हूँ काफ़ी समय से मैं शौक के तौर पर ग़ज़लें लिखता आ रहा हूँ एक दो ग़ज़लें प्रकाशित भी हुई अब थोड़ा ध्यान कहानियो पर भी लगना चाहता हूँ

उम्मीद है की मेरा ये प्रयोग सफल होगा भगवान् की असीम कृपा से मैंने अपने सफर का आगाज़ कर दिया है आशा करता हूँ की सफलता कही न कही मेरा इंतज़ार ज़रूर कर रही होगी तमन्नाओं की गाड़ी कभी थमती नही है पर इंसान की ज़िन्दगी का अंजाम ज़रूर होता है मेरी ऊपरवाले से यही दुआ है की मेरी भी एक छोटी सी पहचान इस दुनिया में ज़रूर बना दे

कृपया अपने कमेंट्स ज़रूर लिखें और इस ब्लॉग पर आते जाते रहियेगा

आपकी दुआओं की चाह में,

आपका "अश्विनी बग्गा"

2 comments:

  1. बहुत बहुत शुक्रिया

    ReplyDelete
  2. Chalte rahiye
    manzil ek din rahoon mein aayegi
    Saath na chutega zameen ka toh
    manzil nazar millayegi
    Ek din hongey naye saverey
    Suraj naya nayi zameen
    Aasman mein aapke sitare jagmagayenge
    Chalte rahiye har sapne sach ho jayenge.

    All d very best sir
    Keep rocking

    ReplyDelete